Cute messages in Hindi - Messages365

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

Cute messages in Hindi

Cute messages in Hindi

प्रतिदिन लोग एक दूसरे को विभिन्न प्रकार के एसएमएस भेजते हैं। यदि आप अपने मित्रों और प्रिय लोगों के साथ जुड़ना चाहते हैं, तो हमेशा उनके संपर्क में रहें। आपको उन्हें रोजाना अलग प्रकार के क्यूट एसएमएस और क्यूट स्टेटस भेजने चाहिए। 

 यहां messages365.blogspot.com/ पर आपको क्यूट मैसेज और रोमांटिक क्यूट मैसेज मिलेंगे। मुझे यकीन है की आप हमारे सबसे अच्छे संग्रह के साथ आनंद लेंगे।

Cute messages:

हर दिन मैं अपने पास से गुजरने वाले बहुत सारे लोगों को देखता हूं, इससे मुझे एहसास होता है कि,अगर तुम मेरी लाइफ में न हो तो लाइफ बोरिंग होगी, तुम्हारे बिना लाइफ अधूरी है।

*****

काश ही कोई दिन होगा जिस दिन मैंने तुम्हे सोने से पहले यद् नहीं किया, और शायद में  भी तुम्हारे लिए वही हु।

*****

मैं सुबह उठता हूं और पूरे दिन मुस्कुराता हूं क्योंकि मेरे दिमाग में बस आप ही बसी हो।

*****

जब मैं दुखी होता हूं, तो मैं अपनी आंखें बंद कर लेता हूं और मेरे बगल में आपको महसूस करता हु।

*****

एक दिन आप मुझ से पूछेंगे मुझे क्या पसंद है। मैं कहूंगा, मेरा जीवन, और तुम मेरे जीवन में। 

*****

जिस प्रकार से चीनी पानी में घुल जाती है। उसी प्रकार से आपका प्यार हमारे रिश्ते में गुल गया है।  

*****

तुम्हारे लिए मेरा प्यार सूर्योदय की तरह है, यह हर सुबह प्रकाशित होता है। 

*****

मैंने भगवान को एक फूल माँगा, उसने मुझे बगीचा ही दे दिया।

*****

मैंने एक पेड़ माँगा, उसने मुझे एक जंगल दिया। 

*****

एक नदी के लिए कहा, उसने मुझे एक महासागर दिया। 

*****

मैंने एक दोस्त के लिए पूछा, तो आप मिल गए।

*****

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

< >