Broken Heart Messages in Hindi - Messages365

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

Broken Heart Messages in Hindi

Broken Heart Messages in Hindi - दिल टूटने पर  संदेश 

Broken Heart Messages: 

दिल की टूटना सबसे दर्दनाक अनुभव होता है, एक दिल टूटने वाले व्यक्ति को ऐसा लगता है कि उसकी दुनिया उजाड़ गयी है और उसे लगता है उस व्यक्ति के बिना वो समाप्त हो जायेगा, उसे सब कुछ खाली और शून्य लगता है।

Heart touching Broken heart messages:

भगवान टूटे दिल वालों के सबसे करीब होता हैं। शायद प्यार का हिस्सा जाने देना सीखा रहा है।

*****

एक दिन तुम मुझसे जरूर प्यार करोगे लेकिन उस दिन मैं तुमसे प्यार नहीं करूंगा। 

*****

प्यार के साथ जीवन में कुछ कांटे भी होंगे, लेकिन बिना प्यार के जीवन में कोई गुलाब नहीं होगा।

*****

समय बीतता है, जीवन आगे बढ़ता है, और मैं हमेशा सोचता रहता हूं कि आप मेरी दुनिया से क्यों चले गए।

*****

तुमने न केवल मेरा दिल नहीं तोड़ा, बल्कि तुमने मेरी उम्मीदों तोड़ी और मुझे समझाया कि प्यार कैसे होता है।

*****

प्यार में गिरना बहुत ही सरल है, लेकिन प्यार से बाहर निकलना भयानक है।

*****

जिंदगी में दर्द होता है जब आपके साथ थोड़ा कुछ बुरा होता है, लेकिन इससे भी ज्यादा दर्द होता है अगर आप उससे चिपके रहते हैं, यह जानते हुए भी कि वह आपका नहीं है।

*****

दिल मिलाना आसान है पर दिल तोडना मुश्किल है। 

*****

"एक टूटा हुआ दिल सिर्फ और सिर्फ आँसू बहाता है।"

*****

भगवान टूटे हुए दिल को ठीक कर सकता है, लेकिन उसके पास सभी टुकड़े होने चाहिए। 

*****

अपनों के दिल टूटने पैर दर्द होना लाजमी है। 

*****

मुझे नहीं पता कि वे इसे दिल तोड़ने वाली क्यों कहते हैं। ऐसा महसूस होता है कि मेरे शरीर का हर दूसरा हिस्सा भी टूट गया है।

*****

एक टूटे हुए दिल को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका, यह पता चला है, चोट से अतीत को स्थानांतरित करने का एक तरीका खोजना है।

*****

प्यार मिलना मुश्किल है, निभाना मुश्किल है, और भूलना मुश्किल है।

*****

अगर आपका दिल टूट सकता है, तो यद् रखे आपको कोई और मिल सकता है।

*****

दिल टूटने पैर एक होंठ ही है जो आंसू ओ का स्वाद लेते हैं, वे कहते हैं कि दिल का दर्द आसुओ से पि लिया और अपने ओठो से सीने में दफना दिया।

*****

एक प्रेमी के पास एक हिज चीज सच्ची होती है वो है उसका दिल जिस उसका दिल टूट गया वो प्रेमी से आशिक से कंकाल बन जाता है।

*****

मुझे आपसे मिलकर पछतावा नहीं है, मुझे खेद है कि आपने इसे तोड़ने के लिए मुझे अपने दिल में जगह दि थी।

*****

एक बार मेरा हाथ पकड़ो क्यों की मैं खुद को याद दिला सकता हूं कि ऐसा क्या है कि मैं तुम्हारे दिल में नहीं पहुंच पाया।

*****

हमेशा दुःख समय के पंखों सवार होके उड़ जाता है। समय के साथ मेरा दिल भी संभल जायेगा। 

*****

दिल लगाना मिलाना आसान है पर दिल को निभाना मुश्किल है। 

*****

अपने प्यार को खो जाने से बेहतर है कि आप कभी भी हार ना मानें।

*****

दिल मिलना और प्यार करना स्वर्ग की सवारी का एहसास दिलाता है पर दिल टूटना नर्क के यातना ओसे मिलाता  है। 

*****

जिंदगी में भूल जाओ कि कल किसने तुम्हें चोट पहुंचाई थी, लेकिन कभी भी ये मत भूलो कि आज तुमसे कौन कौन प्यार करता है।

*****

किसी से लिए जिंदगी में कभी ज्यादा आंसू मत बहाओ कि तुम पर उसे सिर्फ रोना ही आये। 

*****

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

< >