सगाई संदेश - engagement messages - Messages365

Post Top Ad

Thursday, June 27, 2019

सगाई संदेश - engagement messages

Engagement messages

सगाई संदेश:



मुझे खुशी है कि आपकी सगाई मैंने देखी, मैं आपके खुश रहने की दुआ करूंगा।

*****

तुम मेरे लिए कोई विशेष हो, जिसको मैं अपना जीवन भर प्यार करूँगा।

*****

उसने मेरा दिल चुरा लिया है, इसलिए आज मैं उसका आखिरी नाम चुरा रहा हूँ

*****

सगाई सिर्फ एक पहनने की अंगूठी नहीं है, दो प्यार, यह सपनों, प्यार और भावनाओं के प्रति प्रतिबद्धता है।

*****

हैप्पी इंगेजमेंट डे! भविष्य के लिए आप सभी को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

*****

इस दुनिया में सबसे अच्छी और सबसे सुंदर चीजें देखी या सुनी नहीं जा सकती हैं लेकिन दिल से महसूस की जानी चाहिए।

*****

सही जोड़े को बधाई! आपका प्यार नई ऊंचाइयों पर पहुंच जाये। आपका भविष्य उज्ज्वल और खुशहाल हो

*****

एक चुंबन एक सुंदर एहसास है, जिसे प्रकृति द्वारा बनाया गया है।

*****

आपके लिए, प्रत्येक दिन मैं आपसे अधिक प्यार करता हूं, आज कल से अधिक और कल से कम।

*****

जीवन में सफलता केवल सही साथी को खोजने के माध्यम से नहीं आती है, बल्कि सही दोस्त होने से आती है।

*****

एक कामयाब शादी एक लंबी बातचीत है जो हमेशा बहुत कम लगती है।

*****

एक दूसरे से प्यार करो और तुम खुश रहोगे। यह जितना आसान हे उतना ही कठिन है।

*****

प्रेम में एक-दूसरे की ओर देखना नहीं है, बल्कि दोनों मिलकर एक ही दिशा में देखना सही होता है। 

*****

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

< >