Angry sms in Hindi - Messages365

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

Angry sms in Hindi

Angry SMS in Hindi 

प्रिय लोगों को प्रति गुस्सा दिखाना यह दर्शाता है कि आप निजी जीवन में उनके साथ कितने ईमानदार हैं। अगर आपको Angry SMS की जरुरत है तो निचे वाले मेसेजेस जरूर पढ़े। 
*****

गुस्से पर सुंदर थॉट्स:
"अगर आप सही हैं तो गुस्सा करने की कोई जरूरत नहीं है" और
"अगर आप गलत हैं तो आपको गुस्सा होने का कोई अधिकार नहीं है"

*****

कभी गुस्सा होकर सो मत जाओ, जागते रहो और अपना बदला लो!

*****

अगर तुम्हे गुस्सा आये तो प्रतिक्रिया मत दो बस शांत रहो सब ठीक हो जायेगा।

*****

एक पल में सब्र का पल
क्रोध के एक हजार क्षणों से सब्र का एक पल मीठा होता है तो गुस्से को ठीक करो और आगे बढ़ो। 

*****

दर्द के प्रति गुस्सा हमारा शारीरिक स्वभाव है। इसलिए जब भी मैं कहता हूं कि मैं आपसे घृणा चीड़ आ रही है, तो इसका वास्तव में अर्थ है "आपने मुझे चोट पहुंचाई"।

*****

फिर से माफ कर दो,
उन सभी समयों के लिए जब आपने मुझे रुलाया है,
उन सभी चीजों शब्दों के लिए जो आपने मेरे बारे में कही हैं,
मेरे पीठ में छुरा घोंपने के लिए 
लेकिन बस हो गया अब में आपको चांस नहीं दूंगा। अब जो होगा वो ऊपरवाला ही देखेगा। 

*****

"जब लोहा गर्म हो जाता है तो आप इसे किसी भी आकार में बदल सकते हैं, और कौनसा बह हतियार बना सकते है बस आपको क्रोध नहीं बल्कि दिमाग से सोचना है। 

*****

आप पर गुस्सा दिखाने वाले व्यक्ति को गलत न समझें, क्योंकि गुस्सा करना सबसे ज्यादा आसान होता है
आप तो उसे समझने और समझाने की कोशिश करे। 

*****

जब कोई आप पर गुस्सा करना बंद कर देता है, यह स्पष्ट है कि आपने अपना महत्व खो दिया है उनके जीवन से
समझ लो प्यार से ज्यादा गुस्सा जिंदगी में कुछ और होता है

*****

क्रोध, चोट या दर्द को मत पकड़ो। वे आपकी ऊर्जा ख़तम करते है और आपको कमजोर बनाते हैं।

*****

कभी-कभी जब मैं गुस्से में होता हूं तो मुझे गुस्सा होने का अधिकार है, लेकिन यह मुझे गुस्से में क्रूर होने का कोई अधिकार है।

*****

क्रोध को उस व्यक्ति द्वारा समझा जा सकता है जिस पर उस वक्त दूसरा व्यक्ति गुस्से में हो।

*****

माफ़ करें मेरे इनबॉक्स में आपके संदेशों के लिए कोई जगह नहीं है और मेरे दिल में आपके लिए भी कोई जगह नहीं है।

*****

गुस्सा जीभ को दिमाग से तेज बनाता है, पर हमारी मुस्कान जीभ को छोड़कर हर काम तेजी से करती है ।।

*****

क्रोध ही एकमात्र बुराई है जो प्रेम को अदृश्य बनाती है
मिनट और प्यार एकमात्र संदिग्ध चीज है जो दिखाई देती है
क्रोध के बाद भी।

*****

"क्रोध से भरे दिल में तुम्हारे प्यार के लिए कोई जगह नहीं है।"

*****

गुस्से के कुछ मिनट सारी खुशी के कुछ दिन या साल बर्बाद कर सकते हैं ...

*****

अपना समय क्रोध, में बर्बाद न करें। जीवन छोटा है उसे एन्जॉय करे।

*****

धन्यवाद 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

< >