Thank you messages in hindi - Messages365

Post Top Ad

Tuesday, June 11, 2019

Thank you messages in hindi

Thank you messages in hindi 

Thank you messages in hindi
Thank you messages in hindi 


आपका बहुत धन्यवाद। आज आपने मेरे दिन को इतना शानदार बना दिया। ये सिर्फ आप ही कर सकती थि।

*****

कभी-कभी मुझे इतना दर लगता है की मेरा आपके बिना क्या किया होगा।

*****

अपने काम के दबाव के बावजूद आपने मेरी मदद करने के लिए समय निकाला, मैं इसकी पूरी तरह से सराहना करता हूं! धन्यवाद!

*****

आप हमेशा जानते हैं कि मुझे कैसे हंसाना है। मेरे दोस्त होने के लिए धन्यवाद।

*****

आपके द्वारा की गई हर चीज के लिए धन्यवाद और पता है कि आप हम सभी से प्यार करते हैं।

*****

मेरी जरूरत के समय वहां रहने के लिए आपका धन्यवाद। आपको मेरा प्यारा सलाम।

*****

मेरे दोषों को अपने जीवन में स्वीकार करने के लिए मे आपका ऋणी हु। आपकी ईमानदारी के लिए, धन्यवाद।

*****

आपने हमारी मदद के लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए कृपया मेरा धन्यवाद स्वीकार करें। हम आपकी सराहना करते हैं।

*****

मेरी खुशी आपके प्यार के आसपास केंद्रित है! मेरे जीवन का प्रकाश होने के लिए धन्यवाद।

*****

हर संकट में मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद।

*****

आपके प्यार, देखभाल और समर्थन के लिए, जो आपने मेरे सुरुवाती के क्षणों में दिए, मैं कहता हूं कि मेरी बुरी आदतों का ध्यान में रखते हुआ मेरा दोस्त बनने के लिए धन्यवाद।

*****

मेरे पास सबसे अमूल्य संपत्ति हमारी मित्रता है। आपकी दोस्ती ने मुझे प्यार और समर्थन के साथ पुरस्कृत किया है; धन्यवाद।

*****

मुझे आप पसंद हैं क्योंकि आप अलग हैं और हम एक साथ हैं! एक प्यारा दोस्त होने के लिए धन्यवाद।

*****

जब भी कुछ भी होता है, तो सबसे पहले मैं सोचता हूं वह आपको बता दू। यह एक प्यारे दोस्त की निशानि  है।

*****

आपके द्वारा की गई हर चीज के लिए धन्यवाद, और मुझे पता है कि हम सभी आपको मानते हैं।

*****

मैं आपको यह सिखाने के लिए धन्यवाद देता हूं कि इसका अर्थ क्या है कि मैं कौन हूं और अपना सिर ऊंचा रखता हूं।

*****

मैं जानता हूं कि मेरी तरफ से आपके लिए यह एक बड़ी चुनौती है, लेकिन आपने कभी इसका उल्लेख नहीं किया। मैं बहुत आभारी हूँ!

*****

कुछ लोग बिना चाय के एक दिन भी नहीं जा सकते। मैं अपने सबसे अच्छे और प्यारे दोस्त के बिना एक दिन भी नहीं बिता सकता!

*****

धन्यवाद कहना यह दिखाने के लिए पर्याप्त नहीं है कि मैं आपके बारे में कितना महत्व देता हु।

*****

मुझे दिखाने के लिए धन्यवाद कि मेरे सिर इस ज़माने के सामने फिरसे उठाने के लिए और फिर से मुस्कुराने का क्या मतलब समझने के लिए।

*****

धन्यवाद कहना यह दिखाने के लिए पर्याप्त नहीं है कि मैं आपके बारे में सब कुछ कितना महत्व देता हूं।
कुछ ऐसे हैं जो हमेशा कदम रखते हैं। इसमें पिच करने के लिए धन्यवाद। यह काम किया।

*****

आपकी शुभकामनाओं और हार्दिक विचारों के लिए धन्यवाद। उनकी काफी तारीफ हो रही है।

*****

मेरे दोषों, मेरे आंसुओं और मेरी सभी गलतियों के बावजूद मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद।

*****

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

< >